छेड़छाड़ के आरोप में भीड़ ने दौड़ाया भाजपा नेता, दुकान में घुसकर बचाई जान #news4
August 16th, 2022 | Post by :- | 86 Views

महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भाजपा के एक नेता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हिमाचल प्रदेश के विधानसभा क्षेत्र नादौन में बीते सोमवार को देर शाम उस समय हालात तनावपूर्ण हो गए, जब सैकड़ों लोग नेता को दौड़ाते हुए नादौन के इंद्रपाल चौक तक ले गए। नेता जान बचाने के लिए दुकान के भीतर घुस गया। लोगों की भीड़ नेता को दुकान से बाहर निकालने की जिद पर अड़ी रही। सूचना मिलते ही पुलिस थाना नादौन से पुलिस जवान मौके पर पहुंचे। लेकिन हालात काफी तनावपूर्ण देख पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा और बड़सर से डीएसपी शेर सिंह को मौके पर आना पड़ा। इस दौरान दुकान के बाहर भारी पुलिस बल तैनात रहा।

पुलिस अधीक्षक ने भीड़ को आश्वासन दिया कि जांच के बाद कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उसके बाद भीड़ शांत हुई। आरोप है कि नेता ने नादौन की एक महिला के साथ छेड़छाड़ की है। इसका पता चलने के बाद पीड़ित महिला का बेटा और सैकड़ों लोगों ने नादौन बस अड्डे के समीप आरोपी का घेराव कर दिया। इस दौरान आरोपी ने पीड़ित के बेटे पर हमला कर दिया, जिससे उसे चोटें आई हैं।  मंडल भाजपा नादौन के अध्यक्ष हरदयाल सिंह ने बताया कि आरोपी पूर्व में नादौन विधानसभा क्षेत्र का विस्तारक रहा है।

आरोपी के खिलाफ नादौन थाना में भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी का मोबाइल फोन भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। पीड़ित महिला का मंगलवार को न्यायालय में बयान दर्ज करवाया गया है। पीड़ित के घायल बेटे का अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है। डीएसपी शेर सिंह ने बताया कि आरोपी को जमानत के बाद रिहा कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।