भाजपा नेताओं को नजर नहीं आ रही बढ़ती महंगाई-बेरोजगारी : कुलदीप राठौर #news4
April 5th, 2022 | Post by :- | 264 Views

शिमला : देश में रोजाना बढ़ते पैट्रोल व डीजल के दामों पर भाजपा की खामोशी पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने तीखा निशाना साधा है। उन्होंने जारी बयान में कहा है कि आज भाजपा नेताओं को न तो महंगाई नजर आ रही है और न ही बेरोजगारी। इससे साफ है कि सत्ता में बैठने के बाद भाजपा को बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से कुछ लेना-देना नहीं है। राठौर ने कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा कांग्रेस को दोषी ठहराने में लगी है। उन्होंने प्रदेश भाजपा पर सत्ता के दुरुपयोग का भी आरोप लगाया है। राठौर ने कहा है कि भाजपा द्वारा अपनी राजनीतिक बैठकों के लिए सरकारी मशीनरी व धन का खुलकर दुरु पयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब चुनाव नजदीक आते देख मुख्यमंत्री कर्मचारियों को लुभाने में जुटे हैं। घोषणाओं पर घोषणाएं करते जा रहे हैं जबकि प्रदेश सरकार का खजाना पूरी तरह खाली पड़ा है।

सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई

राठौर ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार हर क्षेत्र में पूरी तरह विफल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की विफलताएं, बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी ऐसे जनहित के मुद्दे हैं, जिनको आगे रख कर कांग्रेस लोगों के बीच जाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को भाजपा के कुशासन, बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी से मुक्त करवाने के लिए काम करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।