आचार संहिता के उल्लंघन पर बीजेपी विधायक धवाला की गाड़ी ज़ब्त
March 14th, 2019 | Post by :- | 482 Views

ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला पर आचार सहिता के उल्लंघन का आरोप लगा है। विधायक रमेश धवाला योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। उनके ऊपर तीन दिन से सरकारी गाड़ी का दुरुपयोग करने का आरोप लगा है। उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया गया है।

योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष धवाला और उनकी गाड़ी बीती रात ज्वालामुखी रेस्ट हाउस में थे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गाड़ी को मौके पर घेरकर चुनाव आयोग को शिकायत की। मामला देर रात का है। चुनाव आयोग की शिकायत के बाद विधायक की गाड़ी को पुलिस ने अपने नियंत्रण में ले लिया।

ज्वालामुखी सहायक निर्वाचन अधिकारी राकेश शर्मा ने कहा कि पिछली शाम को सूचना मिली थी एक गाड़ी ज्वाला जी रेस्ट हाउस में खड़ी है जिस पर करवाई की गई।

उन्होंने कहा कि गाड़ी रमेश धवला की थी और गाड़ी के चालक को आदेश दे गए है कि गाड़ी को विभाग को सपुर्द किया जाए। वही उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी जिला कांगड़ा निर्वाचन चुनाव अधिकारी को भी दे दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।