भारत के इतिहास में बीजेपी सबसे निक्कमी सरकार साबित : राणा #news4
August 29th, 2022 | Post by :- | 83 Views

हमीरपुर: प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि चुनाव नजदीक आने के कारण उनकी सक्रियता की व्यस्तता लगातार बढ़ रही है। लेकिन एक बात स्पष्ट है कि अग्रिम तौर पर चले चुनाव प्रचार के लिए वह जहां भी जा रहे हैं वहां-वहां सरकार के प्रति आम आदमी का गुस्सा स्पष्ट झलक रहा है। राणा ने सुजानपुर की विभिन्न पंचायतों का दौरा किया और जनसमस्याएं सुनीं व उनका समाधान किया। उन्होंने कहा कि जनता विधानसभा चुनावों का बेसब्री से इंतजार कर रही है ताकि हर स्तर पर आम जनता को तंग करने वाली बीजेपी सरकार को सबक सिखाया जा सके। उन्होंने कहा कि हजारों करोड़ का बजट पीने के पानी की योजनाओं पर खर्च करने के बावजूद पीने के पानी के लिए त्राही-त्राही मची हुई है तो खोट सरकार की नियत व नालायकी का है। राणा ने कहा कि गजब की स्थिति यह है कि झूठे व गुमराह करने वाले अपने प्रचार-प्रसार पर तो बीजेपी रोजाना करोड़ों रुपए खर्च कर रही है लेकिन आम जनता को राहत देने के नाम पर या विकास करने के नाम पर सरकार का कंगाल खजाना जनता को दिखाया जाता है।

राणा ने कहा कि बद से बदतर हो चुकी सड़क ों के कारण अब पैदल राहगीरों को भी भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन बीजेपी को न जनता की समस्याओं से कुछ लेना-देना है, न ही प्रदेश के विकास से कुछ लेना-देना है। राणा ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में बीजेपी की ऐसी सरकार साबित हुई है जोकि तानाशाही व मनमानी में अंग्रेजी हुकूमत को भी पीछे छोड़ गई है। उन्होंने प्रदेश की जनता से आह्वान किया कि नाराज, निक्कमी व तानाशाह सरकार को खदेडऩे के लिए प्रदेश की जनता एकजुट होकर आने वाले विधानसभा चुनावों में काम करेगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।