उपचुनाव में आम आदमी के ज्वलंत मुद्दों से लगातार भाग रही भाजपा : राजेंद्र राणा #news4
October 20th, 2021 | Post by :- | 144 Views

हमीरपुर : कांग्रेस के स्टार कैंपेनर व सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि सरकार उपचुनाव में आम आदमी के ज्वलंत मुद्दों से लगातार भाग रही है। यहां तक कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए सरकार के मुखिया जनता के सवालों का जवाब देने की बजाय उलटा झूठे सवाल करते हुए कह रहे हैं कि कांग्रेस के कार्यकाल में रसाई गैस के सिलैंडर की कीमत 1200 रुपए थी। यह झूठा व बचकाना बयान बीजेपी के मुख्यमंत्री के विवेक पर सवालिया निशान लगा रहा है।

राणा ने कहा कि उपचुनाव में वोट मांगने के लिए पहुंचे बीजेपी के नेताओं की फौज से लोग पूछ रहे हैं कि महंगाई रोकने में सरकार नाकाम क्यों है। डीजल-पैट्रोल के बेतहाशा दाम क्यों और किस कारण से बढ़ रहे हैं। देश में बेरोजगारी क्यों और किस कारण से बढ़ी है। देश के सरकारी उपक्रमों को बेचने की सरकार को जरूरत क्यों पड़ी है। किस कारण से रईस उद्योगपतियों के करोड़ों के एनपीए के कर्जे माफ किए गए हैं। गरीबों व किसानों का कोई कर्जा माफ क्यों नहीं होता है। किस कारण से प्रदेश पर बेतहाशा कर्जा बढ़ता जा रहा है जबकि पिछले 4 सालों से प्रदेश में विकास नाम की कोई चीज नहीं है तो फिर प्रदेश पर कर्जा क्यों बढ़ रहा है।

राणा ने कहा कि आम आदमी के इन सवालों से घबराई व बौखलाई बीजेपी सरकार अब अलूल-जलूल बयान देने लगी है कि कांग्रेस के कार्यकाल में रसोई गैस की कीमत 1200 रुपए प्रति सिलैंडर थी। उन्होंने कहा कि वैसे तो बीजेपी झूठ बोलने में मास्टर है और अपनी सत्ता की पाठशाला में झूठ की ट्रेनिंग पिछले सात सालों से अपने नेताओं को लगातार देती आ रही है लेकिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को एक शरीफ व शालीन मुख्यमंत्री माना जाता है, ऐसे में रसोई गैस वाले बयान से उन पर से भी जनता का भरोसा कम हुआ है।

राणा ने कहा कि बीजेपी दिग्गजों का एक बड़ा खेमा तीन विधानसभा चुनावों व एक संसदीय चुनाव में एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत अपनी ही सरकार की अंदरखाते मुखालफत में लगा है, जिस कारण से प्रदेश में चल रहे उपचुनावों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर करीब-करीब अकेले ही चुनाव प्रचार को ढोते नजर आ रहे हैं। राणा ने तंज कसते हुए कहा कि ऐसी स्थिति व परिस्थिति में मुख्यमंत्री की गैस सिलैंडर के बयान को लेकर जुबान फिसलना स्वाभाविक बात है। राणा ने कहा कि बीजेपी की बगावत व कांग्रेस नेताओं की विश्वसनीयता के चलते इन उपचुनावों में कांग्रेस के उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से जीतेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।