बदले की भावना से काम नहीं करती बीजेपी : सत्ती
September 20th, 2019 | Post by :- | 528 Views

कांग्रेस विधायक सतपाल रायजादा और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती में चल रही जुबानी जंग में सत्ती के तेवर कुछ नरम दिखाई दिए। रायजादा द्वारा उन्हें जेल में डालने के बयान पर सत्ती ने कहा कि बीजेपी बदले की भावना से काम नहीं करती है। उन्होंने कहा कि सरकार, कोर्ट और पुलिस ही तय करेगी कि क्या कार्रवाई करनी है।
सत्ती ने कहा कि पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर ने साफ कहा है कि जो गलत करेगा चाहे वो कितना बड़ा हो उस पर कार्रवाई होगी और अगर कोई दोषी नहीं होगा तो उन्हें तंग नहीं किया जाएगा। यह बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने अनुच्छेद 370 और 3 5्को लेकर शुरू किए गए जन जागरण अभियान के तहत ऊना सदर विधानसभा क्षेत्र में भी आयोजित कार्यक्रम के दौरान कही। रायजादा द्वारा कांग्रेस सरकार आने पर माफिया पर कार्रवाई के बयान पर चुटकी लेते हुए सत्ती ने कहा कि न ही माफिया के खिलाफ माफिया कार्रवाई कर सकता है और न ही कांग्रेस की सरकार आएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।