देश की सुरक्षा का मजाक नहीं बनने देगी भाजपा, सुरक्षा में चूक से देश ने खोए दो प्रधानमंत्री : भारद्वाज #news4
January 11th, 2022 | Post by :- | 96 Views

शिमला : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक के विरोध में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप के निर्देशानुसार हिमाचल के सभी 74 मंडलों में हस्ताक्षर अभियान का एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। शिमला के रिज मैदान पर हस्ताक्षर अभियान चलाया गया जिसका शुभारंभ प्रदेश के शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने किया। मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी कि देश के सबसे बड़े जनप्रतिनिधियों एवं प्रधान सेवक है उनकी सुरक्षा में चूक को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पंजाब प्रदेश आतंकवादी घटनाओं के लिए जाना जाता है, पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जान भी उनकी सुरक्षा में चूक की वजह से गयी थी और राजीव गांधी की मृत्यु भी आतंकवादी घटना के कारण तमिलनाडु हुई थी।

भारद्वाज ने कहा की प्रधानमंत्री की सुरक्षा सभी प्रदेशों की प्राथमिकता है। पंजाब में उस दिन प्रधानमंत्री ने 42000 करोड़ की  सौगात पंजाब को देनी थी। पंजाब सरकार को शायद विकास से कुछ लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी का काफिला फ्लाईओवर पर 20 मिनट के लिए रुक गया जो कि मोदी की सुरक्षा के लिए ठीक नहीं था यह एसपीजी एक्ट का उलंघन भी है। पंजाब पुलिस के जवान प्रदर्शकारियों के साथ चाय पी रहे थे, यह पंजाब सरकार की मिलीभगत को पूरी तरह से दिखता है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के खास यार पाकिस्तान सेना अध्यक्ष स्वयं है। राष्ट्रपति से निवेदन करते है कि इस घटना पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।