भाजपा महाराष्ट्र व हरियाणा में दर्ज करेगी बड़ी जीत : नड्डा
October 8th, 2019 | Post by :- | 187 Views

भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा दोपहर बाद हिमाचल पहुंचे। उन्होंने श्री नयनादेवी माता मंदिर में शीश नवाने के बाद लुहणू मैदान का रुख किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि मेरा हिमाचल प्रदेश से बहुत ज्यादा लगाव है मैं हमेशा प्रदेश को लेकर भावुक हो जाता हूं। उन्होंने कहा कि इस समारोहों के लिए जिस प्रकार से महिलाओं ने रंगोली, युवा कार्यकर्ता ने इस रैली के लिए झंडे लगाए, मैं भी ऐसे ही लगाता था।
उन्होंने कहा मैं व्यक्तिगत रूप में सबको जानता हूं। मुझे इस पद की जिम्मेवारी देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, देश के गृह मंत्री अमित शाह और केंद्रीय संसदीय बोर्ड का धन्यवाद किया। साथ ही मां नैना देवी के आशीर्वाद से यह पद प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा आप कार्यकर्ताओं और जनता की उम्मीद पर पूर्ण रूप से उतरूंगा। उन्होंने कहा कि भाजपा महाराष्ट्र और हरियाणा में बड़ी जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा भाजपा का उत्कृ ष्ट समय अभी आना है और उस समय तक हम सब कार्यकर्ता मिल कर पार्टी को ले जाएंगे। उन्होंने कहा देश मे भाजपा ने 17 करोड़ की सदस्यता दर्ज की है और भाजपा आज के समय में अपना ही रिकॉर्ड खुद तोड़ती है। उन्होंने कहा यह गौरव की बात है कि हिमाचल में भाजपा ने 14 लाख पत्थमिक सदस्य बनाए है और सक्रिय सदस्यता 40 हजार पहुंच गयी है। उन्होंने कहा आज हिमाचल में भाजपा का 69 प्रतिशत वोट शेयर पहुंच गया है, कांग्रेस का युग समाप्त हो गया है। उन्होंने कहा हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूरी दुनिया में चर्चा है जो कि आज से पहले कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा ऐसा प्रधानमंत्री कभी देखा ही नहीं। उन्होंने कहा मोदी जी के नेतृत्व में विश्व में भारत देश की जय हो रही है, दुनिया के रोक स्टार के रूप में हमारे प्रधानमंत्री को बताया जा रहा है जिस प्रकार से देश आज पाकिस्तान को टक्कर दे रहा है। उन्होंने कहा कि आज जम्मू कश्मीर मुख्य धारा में शामिल हो गया है आने वाले समय में जम्मू कश्मीर में आतंकवाद की घटनाएं घटेगी। उन्होंने कहा श्रीनगर और जम्मू में केंद्र सरकार ने एम्स दिया है। उन्होंने कहा किसानों के लिए मोदी सरकार ने धरातल पर कार्य किया है, किसान सम्मान योजना के रूप में किसानों के लिए वरदान केंद्र सरकार ने दिया है। उन्होंने जयराम को आयुष्मान, हिम केअर योजना के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कांग्रेस में वंशवाद है वह एक परिवार की पार्टी है और भाजपा साधारण कार्यकर्ता की पार्टी। नरेंद्र मोदी, अमित शाह और हम सब साधारण घरों से आए है। उन्होंने कहा कि आने वाले 25 साल के लिए हमने देश और प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करना है, यह केवल कार्यकर्ताओं की मेहनत से बनाया गया वातावरण है। उन्होंने कहा कांग्रेस के नेता जेल में है या बेल पर हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।