जुआ खेलते पकड़ने पर भाजयुमो नेता ने अन्य के साथ थाना प्रभारी और पुलिस कर्मी पर किया हमला
October 29th, 2019 | Post by :- | 131 Views

विकास खंड चंबा की मसरूंड पंचायत में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर भाजयुमो नेता सहित करीब 18 लोगों ने हमला कर दिया। इसमें थाना प्रभारी और दो अन्य पुलिस कर्मचारियों को गंभीर चोटें आई हैं। चोटिल पुलिस कर्मियों को चंबा मेडिकल कॉलेज में उपचार दिया गया। पुलिस ने मौके से करीब 75 हजार रुपये नकद बरामद किए हैं। पुलिस ने मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।   पुलिस के मुताबिक घटना रविवार रात करीब साढ़े दस बजे हुई। बताया जा रहा है कि सबसे ज्यादा बरामद राशि भाजयुमो नेता की है। पुलिस ने सूचना के मुताबिक बताई गई जगह पर दबिश दी। जुआ खेलते लोगों को धर दबोचा। कार्रवाई करने के बाद पुलिस टीम वापस जाने लगी तो जुआरियों ने पुलिस की गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी और थाना प्रभारी सहित टीम सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

स्थानीय पंचायत प्रधान ने बीचबचाव किया और थाना प्रभारी को सुरक्षित स्थान तक पहुंचाया। पुलिस टीम से मारपीट करने के आरोपी मौके से फरार हो गए। सोमवार को पुलिस टीम फिर मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की।

जुआरियों के हमले में थाना प्रभारी और दो अन्य पुलिस कर्मियों को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दबिश में पुलिस ने राशि भी बरामद की है। – अजय कपूर, डीएसपी

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।