पीजी कॉलेज में छात्र गुटों में हुआ खूनी संघर्ष, 4 छात्र हुए लहूलुहान #news4
November 29th, 2021 | Post by :- | 127 Views

ऊना : पीजी कॉलेज ऊना में सोमवार सुबह छात्र गुटों में खूनी संघर्ष होने का मामला सामने आया है। इस खुनी संघर्ष में 4 छात्र बुरी तरह से लहूलुहान हुए हैं जिन्हें मेडिकल और उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ले जाया गया है। वहीं पुलिस ने घटना के संबंध में जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि वारदात के दौरान दर्जनों छात्र इस मारपीट में शामिल रहे। कैंपस में बिगड़े माहौल के चलते कॉलेज प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से 1 दिन के लिए टीचिंग को सस्पेंड कर डाला। कुछ देर में कॉलेज कैंपस को पूरी तरह से खाली करा लिया गया वहीं घटना की जांच के लिए पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया है। वहीं पुलिस भी कॉलेज कैंपस में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई है।

पीजी कॉलेज ऊना के कैंपस में सोमवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया जब छात्र गुटों के बीच खूनी वारदात शुरू हो गई। घटना में कॉलेज के ही करीब 4 स्टूडेंट्स लहूलुहान हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए रीजनल अस्पताल ले जाया गया है। वही कॉलेज प्रशासन ने पैदा हुई अफरा तफरी के बीच फौरन टीचिंग प्रोसेस को रद्द कर दिया। वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर कॉलेज में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। ताकि वारदात को अंजाम देने वाले युवकों की पहचान करके उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सके। वारदात में घायल हुए सभी छात्र जिला मुख्यालय के नजदीकी गांव बहडाला के बताए जा रहे हैं। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ त्रिलोक चंद ने कहा कि वारदात के दौरान दर्जनों छात्र एकदम एक जगह पर इकट्ठा हो गया जिसके चलते अफरा-तफरी काफी मच गई कॉलेज के सिक्योरिटी गार्ड ने भी छात्रों को शांत करने का प्रयास किया लेकिन बात ना बनते देख फौरन पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।