अरुणाचल में हिमस्खलन की चपेट में आए 7 जवानों के शव मिले #news4
February 8th, 2022 | Post by :- | 114 Views
नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश के कामेंग क्षेत्र में मंगलवार को हिमस्खलन की चपेट में आने के बाद से लापता सेना के 7 जवानों के शव मिले हैं।
सेना ने कहा कि खराब मौसम में हिमस्खलन और ऊंचाई वाले कामेंग सेक्टर में बर्फबारी के बीच गश्ती दल प्रभावित हुआ था। दुर्भाग्य से इसमें शामिल सभी जवानों की सभी प्रयासों के बावजूद जान नहीं बचाई जा सकी।
14 हजार 500 फुट की ऊंचाई पर स्थित क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से भारी बर्फबारी के साथ मौसम काफी खराब है। सैनिकों के शवों को हिमस्खलन स्थल से निकटतम सैन्य चिकित्सा सुविधा केन्द्र में स्थानांतरित किया जा रहा है।
उल्लेखनीय है कि कामेंग सेक्टर में ऊंचाई पर स्थित इलाके में हिमस्खलन होने से उसमें भारतीय सेना के कम से कम 7 जवान फंस गए थे। अधिकारियों के मुताबिक उन्होंने कहा कि सैन्यकर्मी एक गश्ती दल में शामिल थे और वे रविवार को आए हिमस्खलन में फंस गए। इलाके में पिछले कुछ दिन से मौसम खराब है और भारी बर्फबारी हो रही है।
(फाइल फोटो)

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।