शिमला जाने के लिए निकले थे मंडी डीएफओ, जलाशय में मिला शव #news4
November 26th, 2021 | Post by :- | 153 Views

सुंदरनगर : वन विभाग के डीएफओ शिमला होते हुए सोलन जा रहे थे। इसके बाद एक जलाशय में उनका शव मिला। डीएफओ का शव अचानक यूं मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी है, हालांकि अब तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। जानकारी के अनुसार वन विभाग के डीएफओ मुंशीराम 56 पुत्र दीपू राम निवासी लुहाखर तहसील बल्ह हेड क्वार्टर मंडी में तैनात है। वे मंडी से सरकारी गाड़ी में सवार होकर शुक्रवार सुबह शिमला होते हुए सोलन जा रहे थे। इसी दौरान जब गाड़ी सुंदरनगर बस स्टैंड के समीप पहुंची तो उन्होंने गाड़ी चालक को गाड़ी रोककर शौच करने के लिए कहा। लेकिन काफी देर तक जब मुंशीराम शौच कर वापस नहीं आए तो गाड़ी चालक ने उन्हें यहां-वहां ढूंढा। लेकिन उनका कोई अता-पता नहीं चला।

करीब 8 बजे के आसपास स्थानीय लोगों द्वारा बीएसएल जलाशय में एक शव तैरता हुआ देखा तो उन्होंने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रसाशन को दी तो थाना प्रभारी अंकुर और एसडीएम धर्मेश रामौत्रा को दो उन्होंने मौके से शव को जलाशय से बाहर निकाला। शव की पहचान डीएफओ हेडक्वार्टर मंडी मुंशी राम के रूप में हुई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों व गाड़ी चालक के बयान दर्ज कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। उधर मामले पर एसडीएम सुंदरनगर धर्मेश रमौत्रा ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।