राख-धनाड़ा मार्ग पर बोलैरो दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत #news4
May 23rd, 2022 | Post by :- | 31 Views

चम्बा  : उपमंडल मैहला के राख -धनाड़ा मार्ग पर बोलैरो कैंपर दुर्घटना में चालक की मौत हो गई। मृतक की पहचान विकास (३०)  पुत्र सूट्टू राम निवासी गांव उआं डाकघर दाड़वीं तहसील व जिला चम्बा के तौर पर की गई है। सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। शनिवार देर शाम विकास गाड़ी लेकर सामरा से राख की  तरफ जा रहा था। जब टिपरा के पास पहुंचा तो अचानक गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में लुढक गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा राहत एंव बचाव कार्य में जुट गए। इस दौरान कुछ लोगों ने दुर्घटना की जानकारी पुलिस को दी।

जिसके बाद विकास को उपचार के लिए मैडीक ल कालेज चम्बा लाया गया। जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों व चश्मदीद लोगों के ब्यान दर्ज करके हादसे की जांच शुरू की। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। उधर डी.एस.पी  चम्बा अभिमन्यु वर्मा ने बताया के दुर्घटना में चालक की मौत हुई है। हादसे की जांच की जा रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।