बरोट-घटासनी सड़क से लुढ़की बोलेरो जीप, चालक की मौके पर मौत व दंपती समेत चार घायल #news4
May 9th, 2022 | Post by :- | 129 Views

मंडी जिला के बरोट-घटासनी राजमार्ग में टिंडूनाला के समीप एक टैक्सी नंबर बोलेरो जीप गहरी खाई में गिर गई। हादसे में जीप चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य चार जख्मी हो गए। घायलों में एक दंपती पद्धर की ग्राम पंचायत भड़वाहण और दो युवक उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं।

गंभीर रूप से जख्मी मनोज कुमार निवासी भड़वाहण को मंडी अस्पताल रेफर कर दिया है, जबकि उनकी पत्नी सीमा और उत्तर प्रदेश मूल के दोनों भाइयों को पद्धर अस्पताल से उपचार बाद छुट्टी दे गई।

पद्धर क्षेत्र का दंपती और उत्तर प्रदेश मूल के दोनों युवक टैक्सी में बरोट से पद्धर आ रहे थे। ङ्क्षटडूनाला के समीप चालक के नियंत्रण खो जाने से जीप लगभग 200 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। घटना में टैक्सी चालक 25 वर्षीय अक्षय कुमार पुत्र दलीप सिंह निवासी खलैहल डाकघर बरोट की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मनोज कुमार पुत्र धर्मवीर निवासी भडवाहण, सीमा देवी पत्नी मनोज कुमार निवासी भडवाहण डाकघर कुफरी तहसील पद्धर और सलीम खान पुत्र मुख्त्यार खान, नजीम खान पुत्र इब्राहिम गांव धातियां डाकघर टूलियां तहसील बरेली, उत्तर प्रदेश जख्मी हो गए। घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल पद्धर पहुंचाया। पायलट रजनीश कुमार और ईएमटी सर्वगंधा ने रेस्क्यू के दौरान स्थानीय ग्रामीणों के साथ कंधा लगा सहारा देकर गंभीर रूप से जख्मी दंपती को सड़क तक पहुंचाया। गंभीर रूप से जख्मी मनोज कुमार को जोनल अस्पताल मंडी रेफर कर दिया गया है।

क्या कहते हैं अधिकारी

एसडीएम पद्धर संजीत सिंह ने घायलों का हाल जाना। उन्होंने मृतक के स्वजन को दस हजार की फौरी राहत दी। डीएसपी पद्धर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि घटना का मामला दर्ज हादसे के कारणों की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।