बॉलीवुड व पंजाबी सिंगर मीका सिंह ने लिया मां ज्वाला का आशीर्वाद, सैल्फी लेने वालों की मची होड़ #news4
July 24th, 2022 | Post by :- | 92 Views

ज्वालामुखी : शक्तिपीठ ज्वालामुखी में आजकल बॉलीबुड के सितारे नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज ने मां ज्वाला के दरबार में शीश नवाया था तो वहीं आज बॉलीवुड व पंजाबी गायक मीका सिंह ने मां ज्वाला के दर्शन किए। पुजारी लव शर्मा ने मीका सिंह को पवित्र ज्योतियों के दर्शन करवाए और मन्दिर के इतिहास की जानकारी दी। मीका सिंह ने मोदी भवन, अकबर छत्र, शयन भवन में भी दर्शन किए और हवन कुंड में आहुतियां भी डालीं। इसके बाद उन्होंने गोरख डिब्बी व राधाकृष्ण मंदिर में भी शीश नवाया।

मीका सिंह के साथ सैल्फी खिंचवाने वाले श्रद्धालुओं की होड़ लगी रही। उन्होंने किसी को भी निराश नही किया और सबके साथ सैल्फी ली। मन्दिर अधिकारी व तहसीलदार विचित्र सिंह ने उन्हें प्रसाशन की तरफ से सिरोपा व माता की तस्वीर भेंट की। मीका सिंह ने बताया कि वह पहली बार मां ज्वाला के दर्शनों को यहां आए हैं और मां ज्वाला के दर्शन कर मन अभिभूत हो गया। इसके बाद मीका सिंह गाड़ी में बैठकर अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।