जंग खा रहीं कोरोना में जनसेवा के लिए खरीदीं एंबुलैंस, क्या यही है सरकार का बंदोबस्त : अभिषेक राणा #news4
January 12th, 2022 | Post by :- | 62 Views

हमीरपुर : कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हिमाचल प्रदेश के सभी विधायकों ने विधायक निधि से फंड इकट्ठा कर जनसेवा के लिए एंबुलैंस खरीदी थीं, जिनका अहम मकसद पीड़ितों को समय पर इलाज प्रदान करवाना था। इस पर हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया अध्यक्ष व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि  प्रदेश के सुदूर इलाकों में जो मरीज पाए जा रहे हैं उन्हें तुरंत मेडिकल सुविधा से लैस एंबुलैंस की सुविधा प्राप्त हो और उनकी जान बच सके लेकिन देखने में आया है कि कोरोना की दूसरी लहर में खरीदी गईं एंबुलैंस का कहीं भी इस्तेमाल नहीं हो रहा है।

अब देखा जाए तो तीसरी लहर आ गई है और महामारी अपने चरम पर है लेकिन न तो पिछली लहर में और न ही अब सरकार ने कोरोना के खिलाफ कोई ठोस कदम उठाए हैं जोकि अति संवेदनशील मामला है। अभिषेक राणा ने वर्तमान सरकार पर सवालिया चिन्ह लगाते हुए कहा कि विधायकों द्वारा खरीदी गई सभी एंबुलैंस अपने स्थान पर खड़ी जंग खा रही हैं, जिस पर सरकार का कोई भी बयान अब तक क्यों नहीं आया है। आखिर विधायक निधि से एक मोटा बजट खर्च कर एंबुलैंस खरीदने का फायदा ही क्या जब वह जनसेवा में जरूरत के समय इस्तेमाल न हो।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।