लडकियों की इन 4 अदाओं पर मिटते हैं लडके
January 10th, 2023 | Post by :- | 47 Views

आमतौर पर यह देखा जाता है कि महिलाओं की खूबसूरती बडी आसानी से किसी भी पुरूष का अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। ऎसी स्थिति में हर महिला चाहती है कि उसका पार्टनर केवल उसी से ही प्यार करें। इसके लिए वह कई जतन भी करती है। ऎसी महिलाओं लिए यह खबर बहुत उपयोगी साबित हो सकती है। आपको बता दें कि खूबसूरती के जाल में उन्हें एक हद तक ही अट्रैक्ट कर सकते हैं। पुरूष को हमेशा से ही ब्यूटी विद ब्रेन वाली महिलाओं को पसंद करते हैं।

महिलाओं की यह अदाएं बनाती है पुरूषों को अपना दीवाना-

1. आधी रात को कॉल करना-
आधी रात को जब लडकी तरफ से अचानक फोन बजे और उठाते ही आई लव यू, आई मिस यू जैसे प्यारे प्यारे वर्ड्स सुनने को मिलें तो पुरूषों का दिल खुशी से झूम उठता है। जब दोस्त के बीच कार्ड खेलते हुए या सिगरेट का कश लगाते हुए जब उनका प्यारा सा लव यू मैसेज आ जाता है तो चेहरे की रौनक ही अलग होती है।

2.बातों को ध्यान से सुनना-
यह खूबी बहुत कम महिलाओं में पाई जाती है लेकिन जब अपने पार्टनर के हाथों में हाथ डालकर खामोश होकर ध्यान से उनकी बात सुनती हैं तो उन्हें बहुत अच्छा लगता है। महिलाओं की ऎसी ही हरकतें रिलेशनशिप को मजबूत बनाती हैं और आपस के प्यार को भी बनाएं रखती हैं।

3. केयरिंग-
ऑफिस की उधेडबुन, फैमिली का ख्याल और बूढ़े माता-पिता के बारे में सोचते-सोचते अचानक से जब आपकी नींद टूटे और आप अपनी वाइफ या गर्लफ्रेंड के पास हो तो वो अहसास ही अलग और खास होता है। जब प्यार से महिलाएं, पुरूषों का सिर अपने गोद में रखते हुए अपने कोमल हाथों से सिर की मसाज करती हैं तो फील गुड फैक्टर आता है जो सारी थकान, चिंता को चुटकी बजाते ही दूर करने का हौसला देता है।

4. अचानक से गले लगाना-
जब पुरूष बहुत ज्यादा परेशान हो और अपनी बात खुलकर नहीं कह पा रहे हों तो उस वक्त उन्हें पत्नी या गर्लफ्रैंड का प्यार से गले लगाना बहुत ही अच्छा लगता है और राहत पहुंचाता है। ऎसे मूवमेंट्स बहुत अच्छे लगते हैं जो रिलेशनशिप के बीच प्यार और अपनेपन को बनाए रखते हैं।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।