Breaking, suicide in the toilet: सोलन के शौचालय में खुद पर पेट्रोल छिड़कर व्यक्ति ने लगाई आग, मौत #news4
July 10th, 2022 | Post by :- | 283 Views

सोलन : सोलन के शहर के चिल्ड्रन पार्क स्थित सुलभ शौचालय में एक व्यक्ति ने अपने को आग लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल सोलन पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना रविवार दोपहर बाद करीब तीन बजे की है। जब एक व्यक्ति ने शौचालय के अंदर जाकर अपने को आग के हवाले कर दिया, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

शौचालय में तैनात कर्मचारी का कहना है कि वह खाना खाने अपने कमरे में गया था। घटना की सूचना के बाद मौके पर लोग एकत्र हुए व इसकी सूचना तुरंत पुलिस थाना में दी। शौचालय के आसपास खड़े लोगों का कहना है कि उक्त व्यक्ति को हाथ में पेट्रोल की बोतल लेकर शौचालय के अंदर जाते हुए देखा। पुलिस का कहना है कि मृतक का शरीर काफी जल गया है। अभी तक मृतक की पहचाल नही हो पाई है। डीएसपी सोलन संतोष कुमार ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि रविवार को चिल्ड्रन पार्क स्थित शौचालय में एक व्यक्ति द्वारा खुद को आग लगा दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि अभी तक मृतक की पहचान नही हो पाया है। पुलिस घटना स्थल की छानबीन कर रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।