बीएसएफ जवान की पत्नी ने खाई में छलांग लगा दी जान, चार साल की बेटी सहमी
April 24th, 2020 | Post by :- | 163 Views

पुलिस थाना धर्मशाला के तहत टिल्लू गांव की महिला ने वीरवार को घर से करीब दो किलोमीटर दूर लुंटा क्षेत्र में खाई में छलांग लगाकर जान दे दी। मृत महिला की पहचान 28 वर्षीय रश्मा देवी पत्नी अरुण कुमार के रूप में हुई है। अरुण कुमार बीएसएफ में तैनात है और इन दिनों छुट्टी आया है। पुलिस ने इस बाबत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पांच साल पहले अरुण और रश्मा की शादी हुई थी। उनकी चार वर्ष की बेटी भी है। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से परिवार के सदस्यों में तनातनी चल रही थी। बुधवार को रश्मा देवी स्कूटी लेकर लुंटा गांव की ओर गई थी। बाद में अरुण उसे वहां से ले आया था। इस बात पर रात को दोनों के बीच कहासुनी भी हुई थी। वीरवार सुबह रश्मा देवी फिर से स्कूटी लेकर लुंटा वाटरफॉल की ओर चली गई।

वाटरफॉल से थोड़ी पीछे उसने स्कूटी रोकी और आगे पैदल खाई की ओर चली गई। वहां से करीब 100 गहरी खाई में छलांग लगा दी। खाई से नीचे गिरते ही महिला की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, डीएसपी हेडक्वार्टर बलवीर शर्मा ने बताया इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और स्वजनों से पूछताछ की जा रही है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिन से जिला कांगड़ा में आत्महत्या के मामले बढ़ रहे हैं। फतेहपुर ब्लॉक की बल्ला पंचायत में तनाव के कारण एक महिला ने कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी थी। साथ ही ज्वालामुखी क्षेत्र में एक महिला ने घर में ही आत्महत्या का प्रयास किया था। स्वजनों ने मौके पर पहुंचकर उसे बचा लिया था और अब वह डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।