गेम खेलते चूल्हे में गिरा फोन, फटने से चेहरा जला
April 19th, 2020 | Post by :- | 113 Views

चंबा जिला के खंदेल क्षेत्र में मोबाइल फोन की बैटरी फटने से एक चार वर्षीय बच्चे का मुंह व हाथ आंशिक रूप से जल गए हैं। बच्चे को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

रविवार सुबह चार वर्षीय रमन कुमार पुत्र मनोज निवासी खंदेल रसोईघर में मोबाइल फोन में गेम खेल रहा था। इस दौरान अचानक बच्चे के हाथ से मोबाइल फोन फिसलकर चूल्हे में जा गिरा। जब तक स्वजनों को इस बारे में जानकारी मिलती मोबाइल फोन की बैटरी फट गई, जिससे चूल्हे में जल रही आग बच्चे के मुंह पर गिर गई। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तथा उसे तुंरत उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज चंबा लाया गया। जिस दौरान मोबाइल फोन चूल्हे में गिरा उस दौरान परिवार के अन्य सदस्य वहां नहीं थे अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। मेडिकल कॉलेज चंबा में बच्चे की हालत खतरे से बाहर है।

उधर, मेडिकल कॉलेज चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि मोबाइल फोन फटने से बच्चे के मुंह का 10 प्रतिशत हिस्सा झुलस गया है। प्राथमिक उपचार के बाद हालत अब ठीक है। दो-तीन दिनों में बच्चे को छुट्टी दे दी जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।