योल के धलूं मार्ग पर बस हादसा,चार लोग हुए घायल #news4
March 10th, 2022 | Post by :- | 304 Views

योल : योल के धलूं रिन में मोटरसाइकिल को बचाते बचाते एक निजी बस सड़क के पास खाई में पलट गई। बस में बीस यात्री सवार थे, जिनमें से चार घायल हुए। दो को मामूली चोटें आईं वह अस्पताल नहीं गए जबकि चालक सहित एक यात्री को उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय धर्मशाला लाया गया। यहां पर उन्हें उपचार दिया गया। उन्हें भी ज्यादा चोटें नहीं हैं और गंभीर चोटें नहीं है। प्रभू कृपा रही की बस पलटी भी पर कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ। हालांकि बस टूटी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी योल के तहत धलूं सड़क मार्ग पर कांगड़ा से योल आ रही बस दुर्घटना का शिकार हो गई। बस पलटने से हादसे में चार लोग घायल हो गए। इनमें बस चालक रूपलाल (58) व यात्री रमन कुमार (27) को चोटें आई व उन्हें क्षेत्रीय चिकित्सालय में उपचार दिया गया। दोनों को मामूली चोटें थी। बस में सवार यात्रियों व चालक ने बताया कि निजी बस जब रिन गांव के पास गुजरी तो यहां एक मोटर साइकिल को बचाते हुए अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 20 लोग सवार थे। जिसमें चार लोगों को चोटें आई दो महिलाएं जिन्हें मामूली चोट थी और वह घर चली गई । जबकि चालक सहित एक यात्री को क्षेत्रीय चिकित्सालय में उपचार दिया गया।

यह बोले पुलिस चौकी योल के प्रभारी

पुलिस चौकी योल के प्रभारी योल नारायण दास ने बताया कि पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। यात्री सभी सुरक्षित हैं।

 

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।