मंडी के परासर में कैब गिरी 2 की मौत 16 घायल
June 30th, 2019 | Post by :- | 151 Views

परासर झील पर घूमने आए सैलानियों की मैक्स कैब लुड़कने से 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार पधर उपमंडल के तीन परिवारों के 18 सदस्‍य रविवार को छु्ट्टी के दिन घूमने के लिए पराशर गए थे. वापसी में पराशर से कुछ किलोमीटर की दूरी पर सुक्‍कासर के पास अनियंत्रित होकर वाहन खाई में जा गिरा. हादसे में 18 लोग घायल हो गए, जिन्‍हें उपचार के लिए 108 एंबुलेंस के माध्‍यम से कटौला लाया गया. जहां दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्‍य चार को उपचार के लिए जोनल अस्‍पताल भेजा गया है. 12 घायलों का सीएचसी कटौला में ही उपचार चल रहा है. मृतकों की पहचान 12 वर्षीय गोपाल और 45 वर्षीय केसरू देवी के रूप में हुई है. पुलिस घटनास्‍थल में हादसे को लेकर तथ्‍य जुटा रही है. वहीं, घायलों के बयान भी दर्ज किए जा रहे हैं. फिलहाल, हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है.
इस हादसे में दिल्ली के एक डॉक्टर की भूमिका बेहद सराहनीय रही। दूरदराज का क्षेत्र होने के चलते वहां एंवुलेंस को पहुंचने में एक घंटे से अधिक का समय लग गया, ऐसे में तस्वीर में पगड़ी बांधे डॉक्टर नें आसपास की गाड़ियों से फास्ट एड किटें निकलवाई और घायल लोगों का इलाज किया. हलांकि बाद में वह बिना कुछ बताए वहां से चले गए

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।