पुलिस कांस्टेबल लिखित परीक्षा में पास अभ्यर्थी इंटरव्यू के लिए हो जाएं तैयार
September 17th, 2019 | Post by :- | 172 Views

पुलिस विभाग में कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा का रिजल्ट घोषित होने के बाद अब 30 सितंबर से इंटरव्यू शुरू हो रहे हैं। जिन अभ्यर्थियों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है, उनके अब साक्षात्कार होंगे। साक्षात्कार 15 अंकों का होगा। साक्षात्कार और लिखित परीक्षा के नंबरों के आधार पर कांस्टेबल के पदों पर मैरिट के आधार पर अभ्यर्थियों का अंतिम चयन किया जाएगा।
बता दें कि हमीरपुर जिला में कुल 2522 अभ्यर्थियों में से 2465 अभ्यर्थियों ने लिखित परीक्षा दी थी। इनमें से 769 अभ्यर्थियों ने परीक्षा पास कर ली है, जबकि 1696 अभ्यर्थियों को असफल घोषित किया गया है। इस बारे में एसपी हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि हिमाचल पुलिस में भर्ती के लिए आयोजित लिखित परीक्षा के परिणाम के बाद अब 30 सितंबर से व्यक्तित्व परीक्षण ( इंटरव्यू) शुरू होंगे। इस बारे में निर्धारित कार्यक्रम शीघ्र ही जारी किया जाएगा।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।