दूध की सप्लाई लेकर जा रहा कैंटर बनेर खड्ड में गिरा, ड्राइवर -क्लीनर घायल
April 11th, 2019 | Post by :- | 167 Views

दूध की सप्लाई लेकर जा रहा एक कैंटर गुरुवार को बनेर खड्ड के नजदीक हादसे का शिकार हो गया। इस हादसे में कैंटर ड्राइवर और क्लीनर घायल हुए हैं। दोनों घायलों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडीकल कॉलेज टांडा ले जाया गया, जहां पर उनका उपचार चल रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

राष्ट्रीय उच्च मार्ग मटौर-शिमला पर गुरुवार को बद्दी से दूध की सप्लाई लेकर धर्मशाला जा रहा कैंटर (एचपी -72 सी -2920) समेला के नजदीक बनेर खड्ड पुल के पास अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ऊना जिला के ग्राम लमलेहड़ी निवासी कैंटर ड्राइवर मक्खन सिंह (27) पुत्र चेतराम तथा क्लीनर दर्शन सिंह (45) पुत्र रामलाल गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने जब कैंटर गिरते देखा तो पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस में दोनों घायलों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडीकल कॉलेज टांडा ले जाया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।