शीतला मंदिर के पास श्रद्धालुओं से भरा कैंटर पलटा, 19 घायल #news4
September 30th, 2022 | Post by :- | 84 Views

चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी से 4 किलोमीटर दूर जिला कांगड़ा के अंतर्गत आते तयामल रोड पर पंजाब से शीतला मंदिर में दर्शन करने आए श्रद्धालुओं से भरा कैंटर खाई में लुढ़क गया। इस हादसे में 19 श्रद्धालु घायल हो गए। घायलों को एंबुलैंस के माध्यम से चिंतपूर्णी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। प्राप्त सूचना के अनुसार उक्त श्रद्धालु शीतला मंदिर में दर्शन करने के पश्चात वाया चनौर होकर ज्वाला जी के लिए जा रहे थे। बताया जा रहा है कि सड़क तंग होने के कारण विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को पास देते समय कैंटर खाई में लुढ़क गया। गनमीत रही की कैंटर ने एक ही पलटा खाया और सारे श्रद्धालु सामान सहित कैंटर से बाहर खेत में गिर गए।

गांव वासियों को जब हादसे का पता चला तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे तथा घायलों को एंबुलैंस के माध्यम से चिंतपूर्णी अस्पताल भेजा। श्रद्धालु जगराओं के नजदीक रसूलपुर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। कैंटर में 30 श्रद्धालु सवार थे। चिंतपूर्णी अस्पताल में कार्यरत डाॅ. मोनिका ने बताया कि करीब 4 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं व अन्य करीब 15 लोग मामूली रूप से चाेटिल हुए हैं, जिनका उपचार कर दिया गया है। गंभीर रूप से घायल श्रद्धालु अपना इलाज करवाने के लिए जगराओं में ही जाना चाहते हैं। फिलहाल गंभीर रूप से घायल श्रद्धालुओं को टांडा मेडिकल कॉलेज रैफर कर दिया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।