Car Accident in Ghumarwin : शेड व सामान को टक्कर मार कार खड़े वाहनों से टकराई, खौलते तेल से मामा-भानजा झुलसे #news4
August 28th, 2022 | Post by :- | 119 Views

घुमारवीं : जिला बिलासपुर के घुमारवीं शहर के अवढानीघाट में शनिवार रात को एक कार सड़क किनारे दुकानों के बाहर बने शेड और सामान को टक्कर मारते हुए खड़े वाहनों से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार दुकानों की साइड में बनी दीवार को तोड़ती हुई दूसरी तरफ खड़ी कारों को टक्कर मारने के बाद ही रुकी।

इस हादसे में दुकान के बाहर काम कर रहे दो दुकानदार खौलते हुए तेल की चपेट में आ गए। दोनों दुकानदारों को आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। हादसे में तीन गाडिय़ां क्षतिग्रस्त हुई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अवढानीघाट के पास चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और दुकान के बाहर बने शेड में रखे सामान और जलेबी बना रहे दो दुकानदारों को टक्कर मारती हुई सड़क किनारे खड़ी एक स्कूटी एक बाइक और एक कार से जा टकराई। दुकानदार मनोज और शुभम झुलस गए। दोनों रिश्ते में मामा व भानजा लगते हैं। शुभम के पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी है। गनीमत यह रही कि हादसे के समय वहां और लोग भी मौजूद थे, जो बाल-बाल बच गए। घायल दुकानदारों को सिविल अस्पताल घुमारवीं लाया गया जहां पर उनकी नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया है। कार चालक नशे की हालत में था। वह ठीक तरह से खड़ा भी नहीं हो पा रहा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा कार चालक को हिरासत में ले लिया। चालक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।