Accident in Kullu: ब्यास नदी में गिरी कार, दो युवक लापता, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी #news4
July 6th, 2022 | Post by :- | 53 Views

कुल्लू के साथ लगते बबेली स्थित ब्यास नदी में एक कार गिर गई है। हादसे में दो युवक लापता हो गए हैं। कार मंगलवार देर रात को ब्यास नदी में गिरी है जबकि कार का चालक गंभीर रूप से घायल है। कार मंडी से मनाली की तरफ जा रही थी। प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन जारी कर दिया है। इसके लिए आईटीबीपी की टीम बुलाई गई है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पूरे प्रदेश में देर रात से भारी बारिश हो रही है। नदी-नाले ऊफान पर हैं।

मौसम विभाग के अनुसार भारी बारिश की स्थिति में बिजली, संचार और संबंधित सेवाएं प्रभावित हो सकती हैं। साथ ही भारी बारिश के कारण पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन की संभावना है। ऐसे में संबंधित विभागों की ओर से जारी एडवाइजरी और दिशा-निर्देशों का पालन करें। सुरक्षा के पर्याप्त उपाय करें। राज्य के कई हिस्सों में 10 व 11 जुलाई को भी बारिश जारी रहने की संभावना है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।