Car Accident:संगड़ाह क्षेत्र में कार दुर्घटनाग्रस्त,दो लोग गंभीर रूप से घायल #news4
August 25th, 2022 | Post by :- | 132 Views

नाहन : जिला सिरमौर के संगड़ाह उपमंडल में बुधवार रात को एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। जिसमें 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद स्थानीय लोगों द्वारा बचाव कार्य शुरू किया गया तथा उनको संगड़ाह अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें गंभीर अवस्था में मेडिकल कालेज नाहन रेफर कर दिया गया है। हादसा बुधवार रात 11 बजे के करीब सुंदरघाट के समीप पेश आया है। लजवा निवासी भीम सिंह और गत्ताधार निवासी दीप, कार नंबर HP18C 7600 में सवार होकर हरिपुरधार सड़क पर जा रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर 200 मीटर नीचे सुंदरघाट–शिवपुर सड़क पर जा गिरी। स्थानीय लोगों ने जब गाड़ी को दुर्घटनाग्रस्त देखा, तो वह तुरंत मौके पर पहुंच गए और दोनों को उपचार के लिए संगड़ाह अस्पताल ले आये। यहां पर चिकित्सकों ने दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें नाहन मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। पुलिस थाना संगड़ाह ने दुर्घटना का मामला दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच करनी आरंभ कर दी है। जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक ओमापति जमवाल में कार हादसे में 2 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।घायलों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दे दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।