नारकंडा में ग्लेशियर की चपेट में आकर खाई में गिरी कार, 8 वर्षीय बच्ची समेत 3 लोग घायल #news4
February 23rd, 2022 | Post by :- | 81 Views

शिमला : शिमला के नारकंडा के बतनाल में एक सड़क हादसा उस वक्त पेश आया जब एक कार ग्लेशियर की चपेट में आकर खाई में जा गिरी। हादसे के वक्त कार में एक बच्ची सहित 3 लोग सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं। उक्त हादसा दोपहर बाद डेढ़ बजे पेश आया। जानकारी के अनुसार कार सवार कुमारसैन के बई गांव निवासी चमन लाल (63) ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बुधवार को जब वह सोलन से भुट्टी जा रहे थे तो नारकंडा के बतनाल में अचानक से ग्लेशियर की चपेट में आने से उनकी कार (एचपी 6ए-6203) सड़क से करीब 100 मीटर नीचे जा गिरी। कार में उनकी बेटी स्वीटी (35) और उसकी 8 वर्षीय बेटी इनाया भी मौजूद थीं। हादसे में तीनों को हल्की चोटें आई हैं। गनीमत ये रही कि हादसे में कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ।

वहीं सूचना मिलते ही नारकंडा पुलिस चौकी की टीम ने मौके पर पहुंचे कर स्थानीय लोगों के सहयोग से कार सवार तीनों लोगों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नारकंडा पहुंचाया, जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया। हादसे की सूचना मिलते ही कुमारसैन पुलिस थाना से भी एसएचओ मोहन जोशी की अगुवाई में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। हादसे के दौरान नारकंडा से थानाधार-ननखड़ी-रोहडू की ओर जाने वाली इस मुख्य सड़क पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। मामले की पुष्टि डीएसपी चंद्रशेखर कायथ ने की है। गौरतलब है कि शिमला के नारकंडा में अभी भी सड़क मार्ग के दोनों ओर बर्फ जमी हुई है। मौसम पिछले कुछ दिनों से साफ बना हुआ है लेकिन इस मार्ग पर घने पेड़ होने के चलते बर्फ अभी भी नही पिघली है, ऐसे में वाहन चालकों को इस मार्ग पर सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।