बसंत पंचमी पर्व मना रहे प्रवासियों को कार ने रौंदा
January 31st, 2020 | Post by :- | 143 Views

सदर थाना ऊना के तहत चताड़ा में बसंत पंचमी का जश्न मना रहे प्रवासियों को एक कार ने रौंद दिया। हादसे में कार चालक सहित करीब एक दर्जन प्रवासी जख्मी हुए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया। जहां पर कुछ प्रवासियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि कुछ को उपचार जारी रहा। वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई और घायलों के बयान कमलबद्व कर जांच शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक वीरवार रात साढ़े 9 बजे चताड़ा में यूपी व बिहार के रहने वाले प्रवासी सड़क किनारे बसंत पंचमी के अवसर पर सरस्वती पूजा के साथ नाच गाना कर रहे थे। इसी दोरान एक तेज रफ्तार कार आई और सड़क किनारे खड़े लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार चालक सहित करीब एक दर्जन प्रवासी जख्मी हुए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में भर्ती सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयान कमलबद्व किए गए हैं।

ये हुए घायल

हादसे में कार चालक पंकज कुमार निवासी जलग्रां टब्बा के अलावा प्रवासी मजदूरों में रूस्तम, ईदरीश मुहम्मद, मुहम्मद मतजीर, काली व राजेश सहित अन्य शामिल है। सभी का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार करवाया जा रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।