मुख्य सड़क से 100 फुट नीचे दूसरी सड़क पर गिरी कार, चालक की मौत #news4
March 19th, 2022 | Post by :- | 321 Views

चिंतपूर्णी : चिंतपूर्णी थाना के तहत गांव गिंडपुर मलौन में शुक्रवार रात 9 बजे के करीब एक सड़क हादसे में रिटायर्ड कर्मचारी की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे को लेकर ऊना अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। जानकारी के अनुसार गिंडपुर निवासी दीप कुमार पुत्र राम किशन जब शुक्रवार रात 9 बजे के करीब अपनी गाड़ी से घर आ रहा था तो गाड़ी तलवाड़ा की ओर जाने वाली मुख्य सड़क से करीब 100 फुट नीचे गिंडपुर मलौन सड़क पर गिर गई।

रात के समय गुजर रहे एक व्यक्ति ने कार की जली हुई लाइटों को देखा तो कार में एक व्यक्ति बेहोश पड़ा हुआ था, जिसे तुरंत सिविल अस्पताल चिंतपूर्णी पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टरों ने दीप कुमार को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर चिंतपूर्णी पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। मृतक विद्युत विभाग से रिटायर्ड कर्मचारी था। मृतक के 2 अविवाहित बेटे और विवाहित बेटी है। दीप कुमार की मौत से गांव में शोक की लहर छा गई है। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर दूसरी तरफ पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हुई है। शव काे पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।