सराज के पनसीनाला में बर्फ पर स्किड होकर खाई में गिरी कार, चालक की मौत #news4
February 2nd, 2022 | Post by :- | 128 Views

सराज के पनसीनाला के समीप एक कार के खाई लुढ़क जाने से चालक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब साढ़े 9 बजे कार सवार अपने गंतव्य की ओर जा रहा था। घर के समीप चालक ने जैसे ही गाड़ी मोड़नी चाही तो कार बर्फ पर स्किड हो गई और लगभग 150 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। कार (एचपी87ए-0211) गाड़ी के खाई में गिरते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे और राहत कार्य पर जुट गए। हादसे के वक्त कार में चालक अकेले ही सवार था।

पुलिस ने मृतक की पहचान हेम राज ठाकुर पुत्र मंगल सिंह ठाकुर निवासी छोयाधार डाकघर व उपतहसील बागाचनोगी के रूप में की है। हेमराज ठाकुर बालीचौकी क्षेत्र के पत्रकार रहे थे तथा जिला सर्व देवता सेवा समिति के मुख्य सलाहकार भी थे और देव समाज के प्रमुख प्रतिनिधि के तौर पर काम कर चुके हैं। पुलिस थाना प्रभारी संजीव कुमार ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, जिसे बाद में परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

हेमराज की आकस्मिक मौत से जहां देव समाज स्तब्ध है वहीं हिमाचल प्रदेश यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट ने उनके निधन पर गहरा शोक जताते हुए शोक संतप्त परिवार से संवेदना व्यक्त की है। उधर, डीसी मंडी अरिंदम चौधरी, मीडिया समन्वयक पुरुषोत्तम, सूचना एवं जन संपर्क विभाग मंडी के सभी अधिकारियों, कर्मचारियों तथा मंडी जिले के सभी प्रैस क्लबों के सदस्यों एवं पत्रकारों ने गहरा दुख व्यक्त किया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।