भरमौर में कंडेलू के पास 1500 फुट गहरी खाई में गिरी कार, 2 युवकों की हालत गंभीर #news4
April 27th, 2022 | Post by :- | 242 Views

भरमौर : उपमंडल भरमौर के कंडेलू-हरछु मार्ग पर एक मारूति कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार 2 लोग घायल हो गए। मंगलवार देर रात को कार भरमौर से बडग़्राम की तरफ जा रही थी। इसमें 2 युवक सुरेंद्र कुमार निवासी गांव सिरडी और दूसरा नेपाली युवक सवार था। जब कार कंडेलू के निकट पहुंची तो अनियंत्रित होकर लगभग 1500 फुट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें घायलावस्था में पहले नागरिक अस्पताल भरमौर लाया गया, जहां से उन्हें चम्बा मेडिकल काॅलेज भेजा गया। वहां से भी दोनों को डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा रैफर कर दिया गया है।

गाड़ी में बैठे दोनों सवार में से एक लगभग 50 मीटर नीचे तथा दूसरा 200 मीटर नीचे गिर गया था जबकि गाड़ी का नामोनिशान नहीं दिखाई दे रहा है। गाड़ी की तलाश शुरू कर दी गई है। देर रात घटी इस घटना की सूचना पूलन पंचायत की प्रधान अनीता कपूर ने प्रशासन तथा भरमौर पुलिस को दी। एडीएम भरमौर डाॅ. संजय धीमान ने राहत एवं बचाव कार्यों का जायजा लेने के लिए अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को घटना स्थल पर भेज दिया। पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।