अंब के चुरुड़ू में सफेदे से टकराई कार; बच्ची की मौत, पति-पत्नी घायल
October 31st, 2019 | Post by :- | 202 Views

अंब के तहत चुरुडू रेलवे पुल के पास एक कार अनियंत्रित होकर सफेदे से टकरा गई, जिसमें कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक साढ़े चार वर्षीय बच्ची तृषा पुत्री आशीष कुमार की मौत हो गई है। वहीं, बच्ची की मां को भी पीजीआई रैफर किया गया है। हादसा इतना भयानक था कि सफेदे से टकराने के बाद कार के पुर्जे दूर-दूर तक बिखर गए। स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा सुबह तड़के करीब छह बजे के आसपास हुआ। टक्कर की आवाज से स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए, जिसके बाद कड़ी मशक्कत के साथ कार में सवार परिवार को बाहर निकाला गया। इसके बाद घायलों को स्थानीय सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया।

स्थानीय लोगों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि हादसे के बाद कार सवारों को बाहर निकालने में काफी मुश्किलें आई। कार सफेदे के साथ टकराने से पहले रेलवे पुल के डिवाइडर से टकराते हुए एक के बाद दूसरे सफेदे में जा घुसी। बताया जा रहा है कि कार सवार भटियाड से चंडीगढ़ की ओर जा रहे थे। वहीं, प्रथम दृष्टया हादसे का कारण नींद की झपकी को माना जा रहा है। हादसे में कार में एक ही परिवार के तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमे से एक ही मौत हो गई। वहीं, चालक की पत्नी की स्थिति भी गंभीर बताई जा रही है। हादसे में घायलों की पहचान आशीष कुमार निवासी कांगड़ा के रूप में हुई है, जो कि भटियाड से चंडीगढ़ जा रहे थे। अंब पुलिस थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।