खाई में गिरी कार, सवार की मौत
October 17th, 2019 | Post by :- | 138 Views

पुलिस चौकी चढियार के अंतर्गत चढियार-चोबू-बैजनाथ सड़क में गांव सिंंबल के पास मंगलवार रात एक कार के गहरी खाई में गिर जाने से सवार की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक इशफाक अहमद कश्मीर के पुंछ जिला का रहने वाला था और चढियार  क्षेत्र में मजदूरी का काम करता था। मंगलवार रात कार लेकर बैजनाथ से चढियार  की ओर आ रहा था कि  सिंबल पंचायत के गांव डूहकी के पास कार अनियंत्रित होकर 500 फुट गहरी खाई से गिर गई और बिनवा  खड्ड के  किनारे पहुंच गई, जिससे मौके पर ही इशफाक अहमद  की मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि शव को  बड़ी जद्दोजहद के बाद गाड़ी से निकाला गया।

दुर्घटना के समय इशफाक अहमद अकेला ही था दुर्घटना का पता बुधवार सुबह लगभग दस बजे लगा जब लोगों ने कार को बिनवा खड्ड के किनारे पाया। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लेकर शव को  पोस्टमार्टम के लिए बैजनाथ अस्पताल भेज दिया है ।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।