Curfew में ढील के दौरान वाहनों पर खरीदारी करने निकले 16 चालकों पर कार्रवाई, जब्त की गाड़ियां
March 28th, 2020 | Post by :- | 280 Views

जिला ऊना में लॉकडाउन और कफ्र्यू की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों को पुलिस ने सबक सिखाया है। बीते रोज शुक्रवार को संतोषगढ़ में कफ्र्यू में दी गई ढील को कई लोगों ने हल्के में लिया था। दैनिक जागरण ने इस बात की गंभीरता देखते हुए प्रमुखता से मामला उजागर किया था। इसके बाद शनिवार सुबह ही एसएचओ ऊना दर्शन सिंह की अगुआई में संतोषगढ़ पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप सिंह सहित पुलिस टीम ने शहर में वाहनों पर खरीदारी करने निकले एक दर्जन से ज्यादा वाहन चालकों को सबक सिखाया। पुलिस द्वारा हो रही कार्रवाई को देख कई वाहन चालक इधर उधर दुबकते नजर आए। पुलिस टीम ने 16 चालकों को पकड़कर वाहन कब्जे में ले लिए।

एसएचओ दर्शन सिंह ने बताया कि लॉकडाउन और कफ्र्यू के दौरान खरीदारी के लिए दी गई ढील का नाजायज इस्तेमाल संतोषगढ़ में कुछ लोगों द्वारा करने की सूचना थ। जिस पर पुलिस टीम ने दबिश देकर लगभग 16 वाहन चालकों को धर दबोचा है। इस कार्रवाई को आगे भी जारी रखा जाएगा। एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि लॉकडाउन और कफ्र्यू कोराना वायरस की रोकथाम के लिए ही है। इससे लोगों का ही हित है कि वे इसका पूरी निष्ठा से पालन कर घरों पर ही रहें। संतोषगढ़ में पकड़े गए 16 वाहनों में से छह के चालान कर जुर्माना वसूला गया है। वहीं अन्य वाहनों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।