Cars Accident in Thunag : दो कारों की टक्कर में एक घंटे तक जाम में फंसा रहा दाह संस्कार के लिए लाया जा रहा शव #news4
August 15th, 2022 | Post by :- | 116 Views

भारी बारिश के चलते थुनाग-लेहगला सड़क जगह-जगह से अवरुद्ध हो रही है, जिसके चलते सभी वाहन वाया तादीं होकर आए। जैसे ही आल्टो कार एचपी 32 ए 5957 थुनाग पहुंची तो कार एचपी 87ए 1101 के साथ टकराव हो गया। आनन-फानन में आपस में उलझ पड़े। कई लोग जाम खोलने के लिए दोनों पक्षों के पास पहुंचे तो एचपी 87ए 1101 में सवार पेशे से अध्यापक भारत भूषण लोगों के साथ ही उलझ गया और राजनीतिक रसूख का रौब दिखाने लगा, जिसके कारण सड़क के दोनों ओर से करीब एक किलोमीटर लंबा जाम लगा रहा।

इस जाम में लंबाथाच के कारोबारी नागेंद्र उप्पल का शव, जिसे परिवार अस्पताल से दाह संस्कार के लिए घर ला रहे थे, करीब एक घंटे तक जाम में फंसे रहे। पीडि़त परिवार ने अध्यापक से गाड़ी हटने का अनुरोध किया, लेकिन अध्यापक ने पीडि़त परिवार की एक नहीं मानी जिसके बाद लोगों की सूझ-बूझ के कारण एक घंटे बाद जाम खुलवाया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी गलत साइड लगी थी, जिसके कारण दोनों गाडिय़ों की टक्कर हुई। वहीं, इस संदर्भ में एसएचओ जंजैहली रूप सिंह का कहना था कि आज छुट्टी पर हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।