पिता पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का आरोप, मां की शिकायत के बाद मामला दर्ज
April 6th, 2020 | Post by :- | 180 Views

सराज हलके के बालीचौकी क्षेत्र में कलियुगी बाप ने अपनी नाबलिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। मामला करीब एक माह पहले का है। पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस थाना औट ने आरोपित के विरुद्ध दुष्कर्म एवं पोक्सो अधिनियम के तहत केस कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मेडिकल जांच में पीड़िता से दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज करवाए गए हैं।

वह अपने दो भाइयों के साथ पिता के पास रहती थी। उसकी मां मनाली में एक होटल में काम करती है। नाबालिग लड़की की मां करीब छह माह बाद घर आई थी। रविवार सुबह मनाली वापस जाने लगी तो बेटी ने रोना शुरू कर दिया कि वह घर में बाप के साथ नहीं रहेगी।

मां ने इसका कारण पूछा तो बताया करीब एक माह पहले बाप ने शराब के नशे में धुत होकर दुष्कर्म किया था। मुंह चुप रखने के लिए जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मां बेटी को लेकर पुलिस थाना औट पहुंची और अपने पति के विरुद्ध दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।