देहरा के तहत होम क्वारंटाइन किए गए छह लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज
April 9th, 2020 | Post by :- | 1765 Views
देहरा, थाना देहरा के तहत होम क्वारंटाइन किए गए छह लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया गया है। ये सभी लोग डाडासीबा क्षेत्र
से हैं और हाल ही दूसरे राज्यों से लौटे थे। जानकारी के अनुसार संबंधित लोगों के मोबाइल फोन की लोकेशन से स्वास्थ्य विभाग को पता चला कि इन लोगों ने होम क्वारंटाइन के दौरान दिए गए दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया तथा ये लोग इस दौरान घरों से बाहर आते जाते पाए गए। जिसकी जानकारी सीएमओ कांगड़ा को मिली। उन्होंने इसकी जानकारी एसपी कांगड़ा को दी।
एसपी कांगड़ा ने तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना देहरा को कार्रवाई के लिए निर्देश दिया। उसके बाद देहरा पुलिस ने कार्रर्वा करते हुए छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी देहरा रणधीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने सभी दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि ग्राहक द्वारा खरीददारी करते समय सोशल डिस्टेसिंग का ध्यान रखे। अन्यथा दुकानदार और ग्राहक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।