नालागढ़ में राशन न होने की झूठी सूचना देने पर मामला दर्ज
March 31st, 2020 | Post by :- | 163 Views

प्रशासन के आदेशों की अवहेलना करने पर नालागढ़ में एक प्रवासी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपी बार-बार आपात नंबर पर जरूरत का सामान खत्म होने की बात करते हुए मदद मांग रहा था। जिस पर उपमंडल प्रशासन ने कोविड-19 फूड कंपनी सोशल कमेटी के सदस्य को यहां पड़ताल के लिए भेजा तो पाया कि इसके किराये के कमरे में जरूरत का हर सामान उपलब्ध था। पुलिस थाना नालागढ़ के एएसआई विजय पाल सिंह को व्हाट्सऐप नंबर पर कोविड-19 फूड कंपनी के सोशल वर्कर पुनीत कौशल का वीडियो मिला। जिसमें बिहार के रहने वाले पप्पू राम पुत्र रविशंकर ने बताया कि दत्तोवाल में परिवार के साथ रहता है।

इस शख्स ने एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा को समाजसेवी पुनीत कौशल के मोबाइल पर फोन पर सूचना दी कि उसके घर पर खाने पीने का कोई भी सामान नहीं है। जिस पर यह पुलिस कर्मियों के साथ कमरे में पहुंचा, जहां पर मकान मालिक और अन्य लोग की मौजूदगी में उसके कमरे की तलाशी ली गई तो जरूरी सामान आटा, चावल, दालें आदि पर्याप्त मात्रा में पाए गण्। एएसपी एनके शर्मा ने बताया कि सरकारी आदेशों की अवहेलना करने पर व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसडीएम नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को घर द्वार पर सहायता करने के लिए प्रशासन पूरी तरह से कृतसंकल्प है, लेकिन झूठी जानकारी न दें और जरूरत पड़ने पर ही दिए गए आपात नंबरों पर सूचना दें।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।