केंद्रीय इलैक्शन कमेटी तय करेगी कौन चुनाव लड़ेंगे और कौन लड़ाएगा : अनुराग ठाकुर #news4
August 23rd, 2022 | Post by :- | 93 Views

हमीरपुर : केंद्रीय सूचना प्रसारण, युवा खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कौन चुनाव लड़ेंगे, कौन नहीं व कौन लड़ाएगा इसका फैसला केंद्रीय इलैक्शन कमेटी द्वारा किया जाता है। उन्होंने कहा कि कुछ नाम राज्य से जाते हैं और कुछ नाम केंद्र द्वारा सुझाए जाते हैं और इन्हीं में से अंतिम नाम फाइनल होता है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर हमीरपुर पहुंचने पर स्थानीय सर्किट हाऊस में पत्रकारों के सवाल का जबाब दे रहे थे। उन्होंने कहा कि जब कोई नया सदस्य बाहर से पार्टी में आता है तो कार्यकर्ताओं में थोड़ा अंसतोष होता है लेकिन पार्टी संगठन सबको बिठा कर सब ठीक करने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है और बेतहर सुशासन व डबल इंजन की सरकार के दम पर हिमाचल में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार और गुजरात, हिमाचल व जहां-जहां भाजपा की सरकारें है वहां पर ड्रग्स पर रिकाॅर्ड कार्रवाई हुई है लेकिन जहां गैर-भाजपा सरकारें है वहां अभी भी सख्ती से कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि सबको नशे व ड्रग्स माफिया को रोकने के लिए प्रयास करने चाहिए।

अपने भ्रष्ट मंत्रियों से इस्तीफा लें केजरीवाल
उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पंजाब और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं। उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को पहले केजरीवाल व सिसोदिया क्लीन चिट देते थे लेकिन 3 माह से ज्यादा समय हो गया है अब वे जेल में हैं। इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री कुछ नही बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को अपने भ्रष्ट मंत्री जो पद पर बैठे हुए हैं, उनसे इस्तीफा लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश में दुनिया में सबसे ज्यादा अगर कोई पार्टी झूठ बोलती है तो वह आप पार्टी है और इसका शुरू से आजतक का रिकॉर्ड देख लो। इस दौरान उनके साथ जिला भाजपा के महामंत्री हरीश शर्मा, एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा, कौशल निगम के समन्वय नवीन शर्मा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी नरेंद्र अत्री व जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा सहित अन्य मौजूद रहे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।