केंद्र सरकार ने सात साल में दोगुना की महंगाई : हुड्डा #news4
October 21st, 2021 | Post by :- | 313 Views

मनाली : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर पहुंच गई है। केंद्र सरकार ने पिछले सात साल में महंगाई दोगुना कर दी है। महंगाई से जनता त्रस्त है लेकिन सरकारें गहरी नींद में सोई हैैं। केंद्र सरकार ने देशवासियों का जीना मुश्किल कर दिया है।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने मनाली में मंडी संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने कहा कि गरीब वर्ग दो वक्त की रोटी के लिए जूझ रहा है। बड़े-बड़े सपने दिखाने वाले प्रधानमंत्री जनता से किए वादे भूल गए हैं। इसलिए प्रतिभा सिंह को जिताकर दिल्ली भेजें। पहाड़ से निकलने वाली हवा का असर पूरे देश में देखने को मिलेगा। मंडी संसदीय क्षेत्र के हर गांव में जाकर जनता को भाजपा की गलत नीतियों से अवगत करवाकर प्रतिभा सिंह की जीत सुनिश्चित करेंगे। भाजपा ने महंगाई कम करने के नाम पर हासिल की थी सत्ता : आनंद

प्रतिभा सिंह के प्रचार के लिए मनाली पहुंचे पूर्व विदेश मंत्री आनंद शर्मा ने कहा कि भाजपा ने बेरोजगारी व महंगाई कम करने के नाम पर सत्ता हासिल की थी। सत्ता हाथ में आते ही महंगाई व बेरोजगारी दोगुना बढ़ा दी गई है। हर साल सात करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा किया गया था। सात साल में मात्र एक करोड़ लोगों को भी रोजगार नहीं दिया गया है। सरकार देश के संसाधनों को बेचने में जुटी हुई है। डीजल व पेट्रोल के दाम आसमान पर पहुंच चुके हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में पेट्रोल 105 से 110 रुपये प्रति बैरल था तो दाम 60 रुपये के आसपास थे। अब प्रति बैरल 50 रुपये हो गया है तो पेट्रोल के दाम  100 रुपये से अधिक होना आश्चर्यजनक है। देश के लाखों युवा बेरोजगार हो चुके हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।