चंबा: अनुराग ठाकुर बोले- छोटी उम्र पर न जाएं, केंद्र में बड़े-बड़े काम कर आऊंगा #news4
May 13th, 2022 | Post by :- | 249 Views

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि फ्रांस में होने वाले कान्स फिल्म फेस्टिवल में भारत आधिकारिक ऑनर ऑफ कंट्री के तौर पर हिस्सा लेगा। पहली बार है कि भारत को फिल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर दिया गया है। यह देश हित के लिए बड़ी बात है। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री बनने पर उन्हें छोकरा कहकर संबोधित किया जाता रहा है, लेकिन उनकी छोटी उम्र पर न जाएं, केंद्र में बड़े-बड़े काम करके ही वह आएंगे।

केंद्रीय सूचना और प्रसारण, युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर चंबा चौगान में आकांक्षी जिला कार्यक्रम के तहत आयोजित राष्ट्रीय आजीविका मिशन एवं युवा प्रोत्साहन पर्व कार्यक्रम के दौरान बोल रहे थे। कहा कि हिमाचल प्रदेश आबादी के लिहाज से छोटा राज्य हो सकता है, लेकिन उपलब्धियों के क्षेत्र में इसने बड़े-बड़े राज्यों को पीछे छोड़ा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चंबा रुमाल, चंबा थाल को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का काम किया।

इसी क्रम में ओलंपिक विजेताओं को हिमाचल टोपी और चंबा थाल भेंट किए गए। प्रदेश की कला को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ले जाने के लिए वह भरसक प्रयास करेंगे। जल्द एक टैलेंट हट आयोजित होगा। सभी कलाकार इसके लिए तैयार रहें। विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस ने 60 वर्षों में लोगों को भ्रमित करने का काम किया। पीएम ने लोगों की पहले सोच बदली और अब तकदीर बदल रहे हैं। पिछड़े जिलों को अब आकांक्षी जिलों के नाम से जाना जाता है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।