हिमाचल: सेना के हेलिकॉप्टर की आपात लैंडिंग, क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल #news4
April 4th, 2022 | Post by :- | 158 Views

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में पुलिस थाना अंब के तहत आते नकड़ोह गांव के बिल्लू दी तलाई क्षेत्र में सोमवार सुबह सेना के एक हेलिकॉप्टर की अचानक आपातकाल लैंडिंग हो गई। सुबह-सुबह हुई इस घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया और मौके पर ग्रामीणों का भीड़ इकठ्ठी हो गई। राहत की बात यह है कि हेलिकॉप्टर का पायलट सुरक्षित है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका है कि सेना के हेलिकॉप्टर की आपातकाल लैंडिंग क्यों करवानी पड़ी।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हेलिकॉप्टर आया और नकड़ोह गांव में कुछ देर आसमान में मंडराने के बाद पायलट ने हेलिकॉप्टर को बिल्लू की तलाई में खड्ड के साथ रामलीला ग्राउंड में आपातकाल लैंड करवा दिया। समाचार लिखे जाने तक सेना का अन्य हेलीकॉप्टर मौके पर पहुंच गया। इसके बाद लैंड हुए हेलिकॉप्टर की तकनीकी खराबी को दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं। उधर सूचना मिलते ही अंब पुलिस के अधिकारी एवं जवान मौके पर पहुंच गए ताकि आम जनता को हेलिकॉप्टर से दूर रखा जा सके।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।