उपचार करवाने की एवज में झूठा पास वनवाकर तीसा से चम्बा के लिए आ रहे तीन व्यक्तियों से चरस वरामद।।
April 25th, 2020 | Post by :- | 165 Views

पुलिस थाना सदर चम्बा का पुलिस दल ने ASI रधुवीर की अगुबाई में भद्रम बाजार की तरफ गश्त के दौरान गुप्त सूचना के आधार पर गाड़ी न0 HP 81-9786 में तीसा से चम्बा की तरफ को आ रहे तीन लोगों से चरस को पकड़ने में सफलता हासिल की है।

उपरोक्त सूचना पर कियानी के पास नाकाबन्दी की गई तो तीसा से चम्बा की तरफ को आ रही थी गाड़ी को रुकवाया गया। जिसे (चालक)यासीन पुत्र ऐसम दीन गॉव शिमरा डाकघर टिकरीगड उम्र 30 वर्ष चला रहा। गाड़ी में दो अन्य व्यक्ति मोहम्फ हुसैन पुत्र रुशला निवासी तिमलेरा डाकघर गनेद उम्र 41 व एक औरत सुंदरी उर्फ नीकू पत्नी ऐसन दीन उम्र 50 वर्ष सवार थे।
जब गाड़ी की गहनता से तलाशी ली गयी तो गाड़ी के अंदर कोई संदिग्ध वस्तु वरामद ना हुई परंतु गाड़ी में चरस की सुगंध आने व गाड़ी में सवार लोगों के घबरा जाने के कारण मैकेनिक की मदद से गाड़ी की अंदरूनी तलाशी ली गयी तो बोनट खोलने पर बायपर की मोटर के अंदर 900 ग्राम चरस वरामद की गई।
उपरोक्त तीनों को गिरफ्तार करके मादक पदार्थ अधिनियम की धारा, 20,25,29 व IPC की धारा 188 के तहत पुलिस थाना सदर चम्बा में मुकदमा दर्ज किया गया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।