चेतन बरागटा का बयान: नहीं जाऊंगा आप में, भगवा झंडे के नीचे रहूंगा #news4
May 11th, 2022 | Post by :- | 50 Views

उपचुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी उतरने वाले चेतन बरागटा ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी में नहीं जाएंगे। उनके पिता नरेंद्र बरागटा ने पूरा जीवन भाजपा को दिया। वह भी भगवा झंडे के नीचे ही रहेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ मिलकर कुछ लोग उनका नाम आम आदमी पार्टी के साथ जोड़कर दुष्प्रचार कर रहे हैं। वे आम आदमी पार्टी का बिल्कुल समर्थन नहीं करते हैं और आप में जाने का उनका कोई विचार नहीं है। चेतन बरागटा ने बुधवार को कोटखाई जोन के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बैठक में आगामी विस चुनाव और नगर निगम शिमला चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई। बैठक की अध्यक्षता भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष गोपाल जबैईक ने की। बरागटा ने कहा कि 15 मई को हाटकोटी में जुब्बल जोन की बैठक होगी। उसके बाद नावर जोन की बैठक होगी। उन्होंने कहा कि वह जनता की समस्याओं को लेकर शीघ्र ही मुख्यमंत्री के समक्ष जाएंगे। उन्होंने कहा कि जुब्बल-कोटखाई में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की ओर से जो विकास कार्य किए जा रहे हैं। इनका झूठा श्रेय विधायक रोहित ठाकुर ले रहे हैं।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।