प्रधानमंत्री के भव्य स्वागत को छोटी काशी तैयार #news4
December 20th, 2021 | Post by :- | 79 Views

मंडी : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी मंडी दौरे को लेकर सदर मंडल ने कमर कस ली है और इस संदर्भ में मंडी मंडल की विशेष बैठक मंडल अध्यक्ष मनीष कपूर की अध्यक्षता में विश्वकर्मा मंदिर में सम्पन्न हुई। बैठक में रैली को लेकर बनाए प्रभारी पाल वर्मा, पूर्व विधायक कन्हैया लाल ठाकुर, दुर्गा दत्त ठाकुर, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष सुमन ठाकुर, जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे। बैठक में नरेंद्र मोदी के आगामी दौरे को सफल बनाने के लिए विस्तृत चर्चा हुई और रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए रूपरेखा तैयार की गई। मंडल अध्यक्ष मनीष कपूर ने कहा कि मंडी मंडल से लगभग 10 हजार से ज्यादा लोग रैली का हिस्सा बनेंगे और ऐतिहासिक पल के गवाह बनेंगे।

रैली प्रभारी पाल वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कई हजार करोड़ रुपए के उद्घाटन व शिलान्यास करेंगे और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली सरकार के स्वॢणम चार सालों के जश्न को यादगार बनाएंगे। इस मौके पर पूर्व विधायकों कन्हैया लाल ठाकुर एवं दुर्गा दत्त ठाकुर ने भी कार्यकर्ताओं से रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। जिला मीडिया प्रभारी प्रशांत शर्मा ने कहा कि बैठक में मंडी मंडल के सभी पदाधिकारी, भाजपा समॢथत जिला परिषद सदस्य, पंचायत समिति सदस्य और सभी पंचायतों के प्रधान उपप्रधान उपस्थित रहे और सभी ने प्रधानमंत्री मोदी की रैली को सफल बनाने का संकल्प लिया।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।