मुख्यमंत्री ‘हिम-सेवा’ की कार्यप्रणाली समझेंगे अधिकारी
July 16th, 2019 | Post by :- | 162 Views

मंडी मंडलीय क्षेत्र के तहत विभिन्न विभागों में काम कर रहे अधिकारी मुख्यमंत्री ‘हिम-सेवा’ हेल्पलाईन की कार्यप्रणाली समझेंगे। सूचना प्रौद्योगिकी विभाग 17 जुलाई बुधवार को मंडी में सौली खड्ड के समीप स्थित होटल रिवर बैंक में मंडी, बिलासपुर व कुल्लू जिला के अधिकारियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला आयोजित करने जा रहा है।
अतिरिक्त उपायुक्त आशुतोष गर्ग ने बताया यह कार्यशाला बुधवार को सुबह 11 बजे से आरम्भ होकर दोपहर 1 बजे तक चलेगी। इसमें मंडलीय आयुक्त मंडी का मुख्य संबोधन होगा। निदेशक सूचना प्रौद्योगिकी हेल्पलाईन के उद्देश्यों व कार्यप्रणाली के बारे जानकारी देंगे। इस मौके ‘हिम-सेवाञ के संचालन को लेकर प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

गौरतलब है ‘हिम-सेवा’ हेल्पलाईन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनहितैषी सोच का प्रतिफल है। मुख्यमंत्री की लोगों की समस्याओं के जल्द समाधान की प्रतिबद्धता के अनुरूप ही हेल्पलाइन जारी की जा रही है। इससे फोन पर ही लोग अपनी समस्या बता पाएंगे, जिसका समयबद्ध समाधान तय होगा, और लोगों को अपने काम के लिए सरकारी कार्यालयों के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।