पत्र बम पर मुख्‍यमंत्री का बड़ा बयान: हाईकमान तक पहुंचा मामला, कार्रवाई तय
November 23rd, 2019 | Post by :- | 226 Views

दिल्‍ली के दौरे से लौटकर हमीरपुर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पत्र बम पर बड़ा बयान दिया है। सीएम ने कहा कि पत्र बम में सच्चाई सामने आई है। इस मामले में सख्‍त कार्रवाई होगी। चुनाव के बीच इस तरह बेबुनियाद आरोप लगाना और ऐसी परिस्थितियां पैदा करना जिससे सरकार और पार्टी को नुकसान हो सकता था, यह कतई भी सहनीय नहीं है। कार्रवाई किसी नेता के खिलाफ नहीं है। कार्रवाई पत्र को वायरल करने वाले के खिलाफ है। पुलिस मामले में जांच कर रही है व खुलासे हो रहे हैं, कार्रवाई होगी। मामला संगठन और हाईकमान तक पहुंच गया है।

मंत्रिमंडल को लेकर दिल्ली में वरिष्‍ठ नेताआें को वास्तुस्थिति स्पष्ट करवाई है। प्रदेश में सरकार चल रही है। जल्‍द ही मंत्रिमंडल विस्‍तार व फेरबदल पर फैसला होगा। हमीरपुर से मंत्री बनाने के सवाल पर सीएम ने कहा जरूरी सभी जिले हैं। सीएम ने दिल्ली दौरे पर कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद मेरा सबसे बड़ा दौरा है और केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर हिमाचल के हितों पर हर पहलू से अवगत करावाया है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि केंद्र सरकार सभी प्रोजेक्टों को पूरा करने में सहयोग देगी।

मुख्‍यमंत्री शनिवार को हमीरपुर जिला के नेरी स्थित शोध संस्थान में आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में बतौर मुख्‍य अतिथि पहुंचे हैं। इसके बाद उनका मंडी जिला के थुनाग में जाने का कार्यक्रम है व शाम को वह शिमला रवाना होंगे।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।