Children Park:गदराना पंचायत बनी आकर्षण का केंद्र, मिल रहा चिल्‍ड्रन पार्क सहित अन्‍य सुविधओं का लाभ #news4
March 3rd, 2022 | Post by :- | 127 Views

धमेटा : उपमंडल के तहत पड़ती ग्राम पंचयात गदराना इन दिनों विकास कार्यों को लेकर आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। बता दें पिछड़े अनोह क्षेत्र से संबंधित इस पंचायत के प्रतिनिधियों द्वारा पंचायत में सुंदरीकरण को लेकर विशेष रूप से ध्यान दिया जा रहा है। जिसके चलते जल स्रोतों का सुंदरीकरण व बच्चों के लिए चिल्ड्रन पार्क सहित अन्य प्रकार के कार्य किए जा रहे हैं। वहीं पंचायत सचिव राहुल शर्मा ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि प्राचीन जल स्त्रोतठानापौखर के सुंदरीकरण के लिए वाटरशेड योजना के तहत 10 लाख व कांपलेक्श तालाब पर छह लाख इसके साथ ही चिल्ड्रन पार्क के लिए तीन लाख व कंस्ट्रक्शन पार्क आफ चिल्ड्रन पर डेढ लाख खर्च किए जा रहे हैं। वहीं पंचायत प्रधान अविनाश शर्मा नें बताया कि पंचयात बच्चों से लेकर बजुर्गों के साथ हर वर्ग के पंचयात वासियों की जरूरतों का ध्यान रख कार्य कर रहे है।

उन्होंने बताया कि ब्लाक की योजनाओं में फंड की कोई कमी नहीं है। उन्होंने बताया कि उन योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए वे विशेष रूप से पंचायत सचिव राहुल शर्मा, विकास खंड अधिकारी कर्म सिंह, पंचायत उपप्रधान राकेश कुमार, वार्ड सदस्य सुखदीप सहित समस्त पंचायत सदस्यों के साथ साथ विशेषकर विधायक रीता धीमान का धन्यवाद करते हैं जिनके द्वारा पंचायत के विकास कार्यों को रफ्तार देने के लिए पूरा सहयोग प्राप्त हो रहा है।

कृपया अपनी खबरें, सूचनाएं या फिर शिकायतें सीधे news4himachal@gmail.com पर भेजें। इस वेबसाइट पर प्रकाशित लेख लेखकों, ब्लॉगरों और संवाद सूत्रों के निजी विचार हैं। मीडिया के हर पहलू को जनता के दरबार में ला खड़ा करने के लिए यह एक सार्वजनिक मंच है।